Top Viral Videos of 2017



Top Viral Videos of 2017



साल 2017 अपने अंतिम मुकाम पर है और साल खत्म होने के पहले सारे सोशल मीडिया दिग्गजों ने साल के टॉप कंटेट की लिस्ट जारी करना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में वीडियो के पॉपुलर वेबसाइट यू-ट्यूब ने साल 2017 में अपने सबसे फेमस वीडियो की लिस्ट जारी की है, जिसमें वीडियो को देखने में बिताए गए समय, साझा करने, टिप्पणी करने, लाइक करने और अन्य माप को आधार माना गया है. 

 इस साल के सर्वाधिक वायरल वीडियो में एक आदमी घोंघे के लिबास में गाना गा रहा है. घोंघे का मास्क लगाए यह कलाकार थाइलैंड के रियलिटी शो 'द मास्क सिंगर' का प्रतियोगी था और इस वीडियो में वह 'अनटिल वी बीकम डस्ट' गाना गा रहा है.इस वीडियो को यूट्यूब पर 18.2 करोड़ व्यूज मिले हैं.

यूट्यूब चैनल 'बैड लिप रिडिंग्स' पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के उद्घाटन की पैरोडी भी शीर्ष प्रचलित वीडियोज में शामिल है. यह पैरोडी 25 जनवरी को प्रकाशित किया गया था और अब तक इसे 3.5 करोड़ व्यूज, हासिल हो चुके हैं.

इसके अलावा टॉप 5 पॉपुलर लिस्ट सूची मैं अमेरिकी पॉपस्टार लेडी गागा का सुपर वाउड एल वन में आयोजित हाफटाइम शो का गाना,  'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' के एक 12 वर्षीय प्रतियोगी द्वारा पपेट के साथ दोहरे स्वर में गाया गया गाना और बीबीसी का एक लाइव इंटरव्यू जिसे दो बच्चों ने बाधित किया था शामिल है.

Comments